यहां एक शख्स के घर आया 3419 करोड़ रुपए का बिजली बिल, सुनते ही शख्स हुआ बीमार

ख़ास ख़बर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सरकारी बिजली कंपनी मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने थमाया गलत बिल। 3419 करोड़ रुपये का बिल थमा दिया गया था, जिसके बारे में जानकर शख्स की तबीयत खराब हो गई।दरअसल, सरकारी बिजली कंपनी मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने ग्वालियर में रहने वाली प्रियंका गुप्ता को 3419 करोड़ रुपये का बिल थमा दिया, जिसके बारे में सुनकर उनके ससुर बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।बिजली कंपनी को हालांकि जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली, उसने तत्काल बिल में सुधार किया और इसे मानवीय भूल बताया। सुधार के बाद असल बिजली बिल 1300 रुपये का आया।

इस बारे में ग्वालियर की शिव विहार कॉलोनी के निवासी और प्रियंका गुप्ता के पति संजीव कनकने ने बताया, ‘इस बार उनका बिजली बिल 3,419 करोड़ रुपए का आया। यह देखकर उनकी पत्नी परेशान हो गई और पिता की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बिजली कंपनी के पोर्टल पर ऑनलाइन देखा तो यही धनराशि बता रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: