रवि शास्त्री का दावा, वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं हार्दिक पांड्या

क्रिकेट: इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के वनडे इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है. कई खिलाड़ियों का मानना ​​है कि बिजी इंटरनेशनल शेड्यूल के चलते वे मानसिक और शारीरिक तौर पर थक रहे हैं.वैसे भी ज्यादा क्रिकेट होने के चलते तीनों फॉर्मेट खेलना खिलाड़ियों के लिए तेजी से कठिन होता जा रहा है. ऐसे में आने वाले दिनों में दूसरे खिलाड़ी भी बेन स्टोक्स की राह पकड़ सकते हैं.

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. शास्त्री ने कहा कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप के बाद वनडे से संन्यास ले सकते हैं. शास्त्री के मुताबिक 28 साल के हार्दिक पंड्या अपना ध्यान टी20 क्रिकेट पर लगा सकते हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यह भी बताया कि न केवल पांड्या, बल्कि कई अन्य खिलाड़ी भी अपना पसंदीदा फॉर्मेट चुनना शुरू कर देंगे, जिसके वे हकदार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: