लोकगायक आशीष की गुरु वंदना से गूंज उठा पंडाल

भागवत कथाकार कौशलेंद्र महाराज एवं ज्योतिषाचार्य अतुल शास्त्री के गुणों का बखान

मुम्बई। भोजपुरी के सुप्रसिद्ध गायक आशीष पांडेय ‘आयुष’ की गुरु वंदना लॉंचिंग के दिन से ही लोगों की जुबान पर गूंजने लगी। सैकड़ों गीतों व कई सुपरहिट अलबम में अपनी सुमधुर व दमदार आवाज देने वाले गायक आशीष पांडेय ने अयोध्या के प्रकाण्ड विद्वान, सुप्रसिद्ध भागवत कथाकार आचार्य कौशलेन्द्र कृष्ण (व्यासजी) महाराज व ज्योतिष सेवा केंद्र के संस्थापक पंडित अतुल शास्त्री जी के चरणों में ‘गुरुवंदना’ समर्पित किया है।

प्रमिल पांडेय की कलम का दिख जलवा

इस गुरु वंदना गीत में पांडेय ने आचार्य कौशलेंद्र महाराज एवं ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल महाराज के गुणों उनकी उदारता विद्वता एवं उनकी उपलब्धियों को बेहतरीन तरीके से गीत में पिरोया है। इस गुरु वंदना अल्बम का गीत
प्रमिल पांडेय ने लिखा है और गीत को राजा वनारसी ने मनमोहक संगीत दिया है। यह गुरुवंदना सुनने वाले लोगों को भक्ति के सागर में झूमने पर मजबूर कर देता है।

महाराज ने भक्तों को समर्पित किया अलबम

बतादें कि इस अलबम को वसंत पंचमी के दिन बस्ती के गोटवा बाजार के बढ़नी गांव में चल रही भागवत कथा के दौरान व्यासपीठ से भागवताचार्य कौशलेंद्र कृष्ण महाराज ने अपने भक्तों को समर्पित किया। यज्ञाचार्य पंडित अतुल शास्त्री के मार्गदर्शन में चल रही कथा में उपस्थित श्रोतागण इस मधुर गुरुवंदना को सुनकर झूम उठे। इस मौके पर ‘श्रीमद्भागवत के ज्ञानी महाराज जी…’ गुरु वंदना से पूरा पंडाल गुंजायमान हो उठा।
भदोही जिले के कोनिया क्षेत्र निवासी बहुचर्चित लोकगायक आशीष पांडेय आयुष ने गुरु वंदना में सहयोगी मित्रों वरिष्ठ पत्रकार राकेश पांडेय, वरिष्ठ पत्रकार सुशील मिश्रा व वरिष्ठ पत्रकार एच पी तिवारी के पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जा रहे योगदान का बखान भी किया है।

कम उम्र में पांडेय की बड़ी उड़ान

कम उम्र में सुमधुर आवाज व कुशल अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आशीष पांडेय एक उभरता हुआ सितारा हैं। आशीष की खासियत यह है कि अभी तक रिलीज हुए अधिकांश अलबमों में उन्होंने खुद डांस किया है। मनमोहक नृत्य एवं सुरीली आवाज के बादशाह पांडेय की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि इतनी कम उम्र में इन्होंने सफलता की बुलंदियों को छू लिया है।
कई चैनलों पर मची है धूम

गौरतलब है कि पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी कलम का रुतबा दिखाने वाले वरिष्ठ पत्रकार सुशील मिश्र के सहयोग से यह गुरु वंदना सैकड़ों अखबारों एवं दर्जनों यूट्यूब चैनलों पर रिलीज हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: