चुनाव को जीतने के बाद क्या फिल्मी दुनिया में आयेंगे निरहुआ? निरहुआ ने दिया ये जबाब

खास ख़बर: आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने उपचुनाव जीतकर कई लोगों का दिल जीत लिया और आम चुनाव में मिली हार का बदला पूरा किया. स्थानीय बीजेपी नेता राम प्रकाश यादव का कहना है, “जब वे आए, तो हमने सोचा कि वह अन्य सितारों की तरह होंगे, लेकिन कुछ ही समय में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और फिर मतदाताओं के दिलों में अपनी जगह बना ली. उन्होंने कभी कोई घमंड या दिखावा नहीं किया और हम में से एक बन गए. चुनाव में उनकी सफलता सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता ने ओवरटाइम किया.”

बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने कहा, “मैं लोगों के प्यार, अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और दिग्गज नेताओं के मार्गदर्शन के कारण जीता हूं. सबसे बढ़कर, मेरी मां का आशीर्वाद मेरे लिए था.” अपने फिल्मी करियर और राजनीति में संतुलन के बारे में बात करते हुए निरहुआ ने कहा, “मेरे पास पहले से ही 12 फिल्में हैं, जहां मैंने अपना काम पूरा कर लिया है. ये फिल्में अगले दो साल में रिलीज होंगी. इसलिए, मैं अपना सारा समय आजमगढ़ को समर्पित कर सकता हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: