सोनाक्षी जहीर संग रचाएंगी शादी, फैंस को दी जानकारी

मुंबई: सोनाक्षी और जहीर के रिश्तें पर आधिकारिक मुहर लगने के बाद से ही लगातार दोनों की शादी की खबरे आए रहीं है । ऐसे में सोनाक्षी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।जिसके कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, क्यों हाध धोकर मेरी शादी के पीछे पड़े हो। साथ ही कैप्शन में सोनाक्षी ने यह भी लिखा,मेहंदी, हल्दी सब कुछ फिक्स हो गया हो तो प्लीज मुझे भी बता देना।

 

एक मीडिया हाउस से बातचीत में जब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से सोनाक्षी संग उनके भाई के रिलेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा, मैं इसपर कोई राय या बात नहीं करना चाहती हूं। बता दें कि जहीर फिल्मों की दुनिया का उभरता हुआ सितारा हैं, वहीं उनकी बहन इंडस्ट्री में स्टाइलिस्ट हैं और कई बड़े सेलिब्रिटीज को स्टाइल कर चुकें हैं।सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। दर्शक उनकी फिल्मों को देखना भी काफी पसंद करते हैं। वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में 2 जून को सोनाक्षी का जन्मदिन था। जहीर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया। जहीर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए अपना प्यार इजहार किया। बता दें, जहीर और सोनाक्षी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया हैं। वहीं सोनाक्षी ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रिलेशनशिप की जानकारी अपने फैंस को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: