जाने निरहुआ की राजनीति में आने की कुछ खास बातें

खास खबर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा आजमगढ़ की सीट छोड़ने के बाद वहां चुनाव हो रहा है. ऐसे में समाजवादी पार्टी से धर्मेंद्र यादव और भाजपा से दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ प्रत्याशी बनाए गए हैं. बात करें बीजेपी कैंडिडेट निरहुआ की तो वे गाजीपुर जनपद के टड़वा टप्पा सौरी गांव के रहने वाले हैं और आज भी इनका अपने गांव से खास लगाव है.

निरहुआ के गांव पहुंचकर वहां के लोगों से निरहुआ के स्वभाव और गायकी से लेकर राजनीति के क्षेत्र में आने से संबंधित सभी जानकारी ली.इसी दौरान हमारी मुलाकात निरहुआ के चचेरे भाई से हुई उन्होंने बताया कि निरहुआ कोलकाता में अपने पिता के साथ पढ़ाई किया करते थे और वहां से आने के बाद गायकी के क्षेत्र में हाथ आजमाया लेकिन लोगों को यह उम्मीद नहीं थी कि वह इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंच जाएंगे. चुनाव को लेकर उन्होंने बताया कि निरहुआ पहले समाजवादी पार्टी में हुआ करते थे लेकिन प्रचार किया करते थे.

उनके दिमाग में क्या आया कि वह भाजपा में चले गए. उन्होंने बताया कि अगर गुड्डू जमाली मुसलमानों का वोट काटेंगे यो उम्मीद है कि दिनेश लाल उर्फ निरहुआ इस चुनाव में जीत जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: