दुल्हन ने रात लिए फेरे, सुबह को शादी तोड़ दूल्हा के लिए कह दी ये बात

खास खबर: एक हैरान करने वाला नया मामला सामने आया है.यहां शादी के कुछ ही देर बाद दुल्हन ने अपने नए नवेले जीवनसाथी दूल्हे से बंधन तोड़ लिया. दुल्हन का कहना था कि दूल्हे की उम्र बहुत ज्यादा है.

घटना वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र की है.जानकारी के मुताबिक, रविवार को कादीपुर खुर्द गांव के चौहान बस्ती में एक शादी थी. वाराणसी शहर के संकटमोचन इलाके से गांव में बारात पहुंची और द्वारचार, जयमाल के बाद हिंदू धर्म के रिति रिवाज के साथ सात फेरे लिए गए. विधिवत सिंदूर दान के साथ शादी की सभी रस्में पूरी की गईं.लेकिन जब सोमवार की सुबह विदाई की तैयारी शुरू हुई तो दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया.

उसका कहना था कि दूल्हा बुजुर्ग हो गया है. मामला चौबेपुर थाने पहुंचा. वर-वधु दोनों पक्ष से काफी देर तक पंचायत होती रही, लेकिन दुल्हन की जिद के आगे किसी की एक ना चली और कुछ देर पहले ही हुई शादी टूट गई.कादीपुर खुर्द गांव में रहने वाले राजा बाबू चौहान ने बेटी काजल की शादी साकेत नगर संकटमोचन वाराणसी में स्व. प्रभु चौहान के बेटे संजय चौहान के साथ तय की थी.

5 जून गांव में शादी की सारी रस्म अदायगी संपन्न हुई. सोमवार की सुबह विदाई के वक्त जब सारा सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लद गया तभी दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया. इस पर वर पक्ष और कन्या पक्ष दोनों में कहासुनी होने लगी और मामला थाने पहुंचा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: