कुपवाड़ा जिले में सेना के जवानों के साथ हुई मुठभेड़

जम्मू कश्मीर: उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई है. मौके पर पुलिस और सेना के जवान डटे हैं. ये मुठभेड़ चकतारस कंडी इलाके में हो रही है.

इससे पहले सोमवार को सोपोर में एनकाउंटर हुआ था.इसमें एक आतंकी मारा गया था. उसकी पहचान पाकिस्तान के लाहौर के रहने वाले के रूप में हुई थी. आतंकी के पास एक राइफल, 5 मैग्जीन के साथ ही गोला बारूद बरामद किया गया है. मारा गया आतंकी लश्कर से जुड़ा था.

घाटी में इन दिनों दहशतगर्दों का दुस्साहस जारी है. हाल ही में दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है. पुलिस के मुताबिक दहशतगर्दों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है. इसमें दो मजदूर घायल हो गए थे. वहीं 26 दिन में टारगेट किलिंग की 10 घटनाएं सामने आने के बाद घाटी से पलायन की खबरें भी आई थीं.

लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं से कश्मीरी हिंदुओं में इस बात का डर है कि ‘पता नहीं, कौन, कब, कहां से गोली मार दे.’ सुरक्षाबल मुस्तैद है. कई आतंकी मारे भी जा चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके टारगेट किलिंग की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: