सरकार करेगी इन एम्बुलेंसों को चेंज, जाने पूरी खबर

जिले में 25 एंबुलेंस ऐसी हैं जो काफी पुरानी हो चुकी हैं. उनसे समुदाय की अपेक्षाओं को बेहतर ढंग से पूरा नहीं किया जा सकता. यही वजह है कि सरकार इन एंबुलेंस के स्थान पर नया एंबुलेंस दे रही है, जिनका संचालन जीवीके ईएमआरआई नामक संस्था कर रही है.

जीवीके ईएमआरआई संस्था के प्रोग्राम मैनेजर प्रवीण कुमार द्विवेद्वी ने बताया कि जैसे-जैसे नई एंबुलेंस आती जाएंगी, पुरानी एंबुलेंस को रोड से हटा दिया जाएगा. नया एंबुलेंस वाहन कई नए फीचर्स के साथ आया है और यह सकरी जगहों से भी निकलने में सक्षम है. इससे लोगों को बेहतरीन सुविधा उपलब्ध करवाने में मदद मिलेगी. जिले में 108 नंबर की कुल 46 एंबुलेंस का संचालन हो रहा है, जो जरूरत पडऩे पर गर्भवती की भी मदद कर रही हैं. इस अवसर पर ऑपरेशन हेड निखिल रघुवंशी, रिजनल मैनेजर जगदीश्वर पांडेय, ईएमई सोनू, बृजेश, अभिषेक और हेल्प डेस्क मैनेजर प्रेमशीला प्रमुख तौर पर मौजूद रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: