दर्शक ने कोहली को माना आरसीबी की हार का जिम्मेदार

आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. कल के क्वालीफायर-2 में राजस्थान के टीम ने बेंगलुरु की टीम को 7 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली है.अब टीम कल यानी 29 मई को गुजरात की टीम के साथ ख़िताब के लिए भिड़ेगी. इस हार ने बेंगलुरु के फैंस को एक बार फिर से मायूस कर दिया. टीम का ख़िताब जीतने का सपना इस बार भी नहीं पूरा हो सका. हार के बाद rcb के फैंस सोशल मीडिया पर बहुत गुस्से में नजर आए. पोल में फैंस ने हार की वजह बताई। इसमें कोहली के ऊपर सभी ने हार का ठीकरा फोड़ा.2500 से ऊपर फैंस ने वोट किया. इस पोल में 76 फीसदी लोगों ने कोहली को हार का जिम्मेदार माना. वहीं फाफ को 12 फीसद लोगों ने हार का जिम्मेदार माना. विराट कोहली का बल्ला इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. विराट से कल एक बड़ी पारी की उम्मींद थी पर विराट एक बार फिर से फेल हो गए.

 

वहीं फाफ की बात करें तो आईपीएल 2022 के शुरूआती सफर में कप्तान फाफ का बल्ला खूब चला लेकिन उसके बाद रन के लिए ये धाकड़ बल्लेबाज भी तरसते हुए दिखा. 14 साल से चला आ रहा ये इंतज़ार अभी भी बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: