ओवैसी के तीखे बयानों पर बीजेपी नेताओं ने किया पलटवार, कह डाली ये बात

ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर विवादों में आए एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर एक नया विवाद खड़ा दिया दरअसल, उन्होंने लिखा था कि मुसलमानों का मुगलों के साथ कोई भी संबंध नहीं है, लेकिन ये बताओ कि मुगल बादशाहों की बीवियां कौन थीं?ओवैसी के इस ट्वीट के बाद बीजेपी नेताओं ने जमकर पलटवार किया है। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, मेरा मानना है कि ओवैसी भारत की सामाजिक समरसता को तोड़ना चाहते हैं, ये बयान नहीं है, बल्कि भारत के सनातन को वो गाली देने का काम कर रहे हैं।

 

वहीं, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी ओवैसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ओवैसी को मुस्लिमों का भस्मासुर बताया। उन्होंने कहा कि, अगर यहां के मुसलमानों का मुगलों से कोई संबंध नहीं था तो मुगलों के स्मारकों पर आप क्यों बड़े जोर से हल्ला मचाने लगते हो।

 

वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार को महंगाई पर घेरते हुए कहा कि महंगाई के लिए मुगल और बेरोजगारी के लिए औरंगजेब जिम्मेदार है, इनको सिर्फ मुसलमानों से और इस्लाम से नफरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: