CRIME: दूसरी जाति की लडकी से शादी करने पर की युवक की हत्या

हैदराबाद: हैदराबाद में परिवार की इज्जत के नाम पर एक और हत्या को अंजाम दे दिया गया। इस बार अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने पर एक 22 वर्षीय युवक को उसके पिता के सामने ही सार्वजनिक तौर पर मौत के घाट उतार दिया गया।

 

समाचार के अनुसार, युवक के परिवार ने बताया कि 22 वर्षीय नीरज कुमार पंवार को पांच लोगों ने शुक्रवार की रात शाहीनयथगंज थाना क्षेत्र के बेगम बाजार क्षेत्र में व्यस्त मछली बाजार के पास हत्या कर दी।

 

युवा कारोबारी अपने पिता राजेंद्र पंवार के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहा था कि तभी हमलावरों ने उसके सिर पर ग्रेनाइट पत्थर से हमला कर दिया। जैसे ही वह नीचे गिरा, उन्होंने नारियल काटने के लिए इस्तेमाल किए गए हंसिया से उस पर वार किया।

 

मूंगफली का खुदरा कारोबार करने वाले बेगम बाजार क्षेत्र के कोलसावाड़ी निवासी पंवार ने करीब डेढ़ साल पहले इसी इलाके की रहने वाली लेकिन दूसरी जाति की संजना (20) से प्रेम विवाह किया था। डेढ़ महीने पहले ही उनके यहां एक बच्चे का जन्म हुआ था।

 

दो बाइक पर सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने नीरज को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी और कड़ी सजा की मांग को लेकर व्यापारियों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। उन्होंने शनिवार को बेगम बाजार में बंद का आह्वान किया।

 

पीड़ित के रिश्तेदारों के अनुसार, उसने एक साल पहले पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी क्योंकि उसे पत्नी के परिवार से अपनी जान को खतरा था।

 

एक महीने में ऑनर किलिंग का दूसरा मामला:

 

हैदराबाद में एक महीने से भी कम समय में यह दूसरी ऑनर किलिंग है। चार मई को सरूरनगर में एक अंतर्जातीय विवाह को लेकर 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई थी।

 

बिलापुरम नागराजू की उनकी पत्नी के सामने उनके भाई और एक अन्य रिश्तेदार ने सार्वजनिक रूप से हत्या कर दी थी। इस साल की शुरुआत में अश्रीन सुल्ताना के साथ भाग जाने के बाद नागराजू ने उससे शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: