अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन है आपके लिए, जाने इसके नए फीचर

फ्लिपकार्ट पर कई तरह की डील और सेल चलती रहती है। इस बार फ्लिपकार्ट ओप्पो फैंटास्टिक डेज सेल शुरू है, जिसमें ओप्पो के स्मार्टफोन्स भारी छूट के साथ मिल रहे हैं।

 

अगर आप नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं और सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं जो 24,000 रुपये के जगह केवल 1,549 रुपये में मिल रहा है।

 

Flipkart OPPO Fantastic Days Sale Offer

 

फ्लिपकार्ट ओप्पो फैंटास्टिक डेज सेल में डिस्काउंट, बैंक, एक्सचेंज समेत कई ऑफर शामिल हैं। इसमें ओप्पो A96 स्मार्टफोन भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। सेल में ओप्पो A96 फोन 16 प्रतिशत छूट के साथ 23,999 रुपये की जगह पर 19,999 रुपये का मिल रहा है।

 

OPPO A96 Bank Offer

 

फ्लिपकार्ट ओप्पो फैंटास्टिक डेज सेल में OPPO A96 स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के अलावा बैंक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। इस पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो करीब 1000 रुपये की बचत और हो सकती है।

 

OPPO A96 Exchange Offer

 

हालांकि, अगर आपके पास Axis बैंक का कार्ड नहीं है लेकिन पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज ऑफर को अप्लाई कर आप डिस्काउंट पा सकते हैं। OPPO A96 पर 18,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका पूरा बेनिफिट पाने के लिए आपको लेटेस्ट और एक अच्छे कंडीशन का स्मार्टफोन चेंज करना होगा। सफलतापूर्वक अप्लाई होने पर आपको 23,999 रुपये का स्मार्टफोन केवल 1,249 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

OPPO A96

 

ओप्पो ऐ96 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ है। इसमें 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ है। इसमें 6.59 इंच Full HD+ डिस्प्ले है। बात करें कैमरे की तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। इसका फ्रंट कैमरा 16MP सेल्फी कैमरे के साथ है। इसमें 5000 mAh की Lithium Ion बैटरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: