कांग्रेस से विदा लेने के बाद क्या बीजेपी में शामिल होंगे सुनील जाखड़

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ के अगले सियासी कदम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसको लेकर कयासबाजी चल रही है कि जाखड़ कांग्रेस को गुडबाय कहने के बाद अपनी अगली पारी किस पार्टी से शुरू कर सकते हैं। संकेत यह मिल रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, जिस दिन कांग्रेस राजस्थान में मंथन में जुटी हुई थी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पंजाब में मजबूती के लिए भाजपा की जड़ों को सींच रहे थे, उसी दिन दिग्गज नेता सुनील जाखड़ कांग्रेस से नाता तोड़ने का एलान कर दिया। चर्चा है कि यह इत्तेफाक ही है या फिर बड़ी सोच समझ कर जाखड़ ने यह दिन चुना? मानने वाले इस टाइमिंग को एक संकेत मान रहे हैं। संकेत यही कि जाखड़ अब भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

वैसे बेशक सुनील जाखड़ के पास वर्तमान में भले ही भाजपा और आम आदमी पार्टी के विकल्प खुले हुए हों लेकिन अब वह उसी पार्टी का झंडा उठा सकते हैं जिससे वह पिछले 50 वर्षों से लड़ते आ रहे हैंं, यानी भाजपा का। जाखड़ के करीबी सूत्र बताते हैं कि भाजपा के वरिष्ठ नेता उनके साथ संपर्क में हैं, लेकिन नई पारी की शुरूआत करने के लिए जाखड़ थोड़ा समय जरूर लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: