इस कंपनी में निकली बंपर भर्ती

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी ऑयल एंड नैचुरल गैस लिमिटेड ने नॉन एग्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है.

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 922 पदों पर भर्ती होगी. ये भर्तियां देहरादून (उत्तराखण्ड), दिल्ली, मुंबई (महाराष्ट्र), गोवा, गुजरात, जोधपुर (राजस्थान), चेन्नई और कराईकल (तमिलनाडु और पुदुचेरी), असम, अगरतला (त्रिपुरा), कोलकाता (पश्चिम बंगाल) और बोकारो (झारखंड) में जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर टेक्निशियन और अन्य के पदों पर भर्ती की जानी है. आवेदन की प्रक्रिया 7 मई 2022 से जारी है. अंतिम तिथि 28 मई 2022 है. इच्छुक उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.ongcindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट पदों के लिए उम्मीदवरों को संबंधित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए. वहीं, जूनियर टेक्निशियन पदों के लिए उम्मीदवारों को हाई स्कूल और संबंधित ट्रेड में सर्टिफिकेट प्राप्त किया होना चाहिए.

आयु सीमा
इच्छुक आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवार का जन्म 15 मई 1998 से 15 मई 2004 के बीच होना चाहिए. अधिकतम आयु सीमा में ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को तीन साल, एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को पांच साल और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को दस साल की छूट मिलेगी.

चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन कप्यूटर बेस्ड टेस्ट के जरिए होगा. इसके अलावा पीएसटी, पीईटी, स्किल टेस्ट या टाइपिंग टेस्ट का आयोजन किया जाएगा.

 

सैलरी
विभिन्न स्तरों के लिए चयनित उम्मीदवारों को अलग-अलग सैलरी मिलेगी. सैलरी उम्मीदवारों को उनके भर्ती स्तर के अनुसार प्राप्त होगा.
F1 लेवल 29,000 रुपये – 98,000 रुपये
ए1 लेवल 26,600 रुपये – 87,000 रुपये
W1 स्तर 24,000 रुपये – 57,500 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: