मेला दिखाने के बहाने ले जाकर पिता ने दबाया बेटी का गला

शहर में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

जहां लसूड़िया थाना क्षेत्र के मंगलिया में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल…

 

इंदौर(सचिन बहरानी): शहर में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां लसूड़िया थाना क्षेत्र के मंगलिया में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाकर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

 

दरसअल, इंदौर की लसूड़िया थाना क्षेत्र के बजरंग नगर कांकड़ में रहने वाले रईस खान आये दिन अपनी नाबालिग बेटी के साथ मारपीट करता था। 17 वर्षीय बेटी के साथ भी पिता ने बेरहमी से मारपीट। उस के कुछ ही देर बाद बेरहम पिता रईस ने मौका पाकर अपनी ही नाबालिग बेटी का गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। वही पुलिस ने बताया कि बेरहम पिता रईस पर पूर्व में अलग अलग थानों में कई मामले दर्ज है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

वही मृतिका के मामा कल्लू ने बताया कि रईस मृतिका को मेला घूमने ले गया था। तभी कल्लु के पास मृतिका की मां का फोन आया था कि तेरा जीजा रईस तेरी भांजी को मेला घुमाने के बहाने ले गया और उसका गला दबाकर भाग गया। वही मौके पर पहुंच मामा ने घायल भांजी को एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने कल्लु की भांजी को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: