जीजा साली के इस खेल से हर कोई रह गया दंग, जानें पूरा मामला

फगवाड़ा: फगवाड़ा में रिश्तों को तार -तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां जीजा -साली के नाजायज संबंधों का पता जब उसकी बड़ी बहन और भाई को लगा तो दोनों ने मिल कर अपनी बहन को पेट्रोल डाल कर मारने की कोशिश की लेकिन उसका भाई बीच में आ गया जिस कारण वह बुरी तरह से झुलस गया।

इस संबंधित पुलिस को दिए बयानों में वरुण वर्मा पुत्र सुरिन्दर कुमार निवासी भगतपुरा फगवाड़ा ने बताया कि उसकी बड़ी बहन रिक्की उर्फ रेखा का विवाह गौरव के साथ हुआ था। उसके जीजा और छोटी बहन प्रियंका के आपस में अवैध संबंध थे और वह दोनों घर से भाग गए थे। सोमवार को उसका जीजा गौरव और बहन प्रियंका उसकी बड़ी बहन को मारने की नीयत के साथ पेट्रोल की बोतलें लेकर घर आए जिन्होंने उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की कोशिश की लेकिन वह बचाव के लिए बीच में आ गया, जिस कारण वह बुरी तरह झुलस गया।

इस दौरान मोहल्ला वासियों और पुलिस की मदद के साथ घायल को सिविल अस्पताल फगवाड़ा में दाख़िल करवाया गया है, जहां वह उपचाराधीन है। उधर मौके पर पहुंचे डी. एस. पी. फगवाड़ा अच्छरू राम शर्मा ने कहा कि पुलिस ने वरुण के बयानों पर उसके जीजा गौरव और छोटी बहन प्रियंका के खिलाफ इरादा कत्ल के अलावा अलग -अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: