हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. फिल्म निर्माता करण जौहर के जरिए निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का चल रहा शेड्यूल अब पूरा होने की कगार पर है और अगर बात करें आलिया की तो वो पहले से ही अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित नजर आ रही हैं.

 

लेकिन इसी बीच उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. दरअसल, पिंकविला के मुताबिक, आलिया जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू (Hollywood Debut) फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मिड तक यूके रवाना हो जाएंगी. नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल की इस फिल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन जैसी अभिनेत्रियां नजर आएंगी.

 

अपनी इस हॉलीवुड फिल्म को लेकर आलिया काफी खुश हैं. हाल ही में रणबीर कपूर से शादी करने के बाद अब वो प्रियंका और दीपिका की तरह हॉलीवुड की राह पर चलने जा रही हैं. बहुत जल्द ही वो हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करती हुई नजर आएंगी.

 

हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं आलिया भट्ट

 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के शेड्यूल को खत्म करने के ठीक बाद, आलिया अभी तक बिना टाइटल वाली इस जासूसी थ्रिलर के मैराथन शेड्यूल के लिए यूके रवाना होंगी. वो मई से अगस्त के आखिर तक टॉम हार्पर के जरिए निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग करेंगी.’ ये एक लेखक समर्थित भूमिका है और ये 2023 में एक वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए तैयार है. उसका प्रोडक्शन डेब्यू, डार्लिंग्स, नेटफ्लिक्स पर सीधे डिजिटल प्रीमियर के लिए भी तैयार है.

 

ये एक दुनिया से दूसरी दुनिया में जंप कर रहा है, क्योंकि इसे रैप करने के बाद ही अपनी गर्ल गैंग के साथ आलिया के इसकी जर्नी पर जाने की उम्मीद है. सूत्र ने कहा, “सितंबर में आलिया ने प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर निर्देशित ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करेंगी.” ये एक मल्टी-लोकेशन फिल्म है, जिसे पूरे भारत में शूट किया जाएगा. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के विपरीत, जी ले जरा एक डॉमेस्टिक रोड ट्रिप पर जीवन की खोज की कहानी होगी.

 

कई बॉलीवुड फिल्में हैं आलिया की लिस्ट में

 

अपनी वापसी पर, वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के कुछ पैच वर्क सीन्स की शूटिंग भी करेंगी, क्योंकि फिल्म वेलेंटाइन डे 2023 के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है. सोर्स ने आखिर में कहा कि, अगले साल की शुरुआत तक अपनी सभी पहले के कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद, आलिया आखिरकार ‘बैजू बावरा’ पर अपने पसंदीदा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ जाएंगी. ये म्यूजिक फिल्म रणवीर के साथ उनके फिर से रीयूनियन को भी मार्क करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: