अगर आप सोना खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हैं अच्छी खबर

अगर आप सोना या फिर सोने के गहने खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को भी सोने के साथ-साथ चांदी की कीमत में गिरावट दर्ज की गई।

सोने की कीमत में लगातार हो रही गिरावट से शादी-ब्याह के सीजन में इसके ग्राहक खरीदारी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इस गिरावट के बाद सोना अपने ऑलटाइम हाई से करीब 5145 रुपये और चांदी 17442 रुपये सस्ता मिल रहा है। वहीं इस गिरावट के बाद सोना एकबार फिर 51000 रुपये प्रति 10 ग्राम और चांदी 62500 रुपये प्रति किलो के स्तर पर आ गया है।

पिछले कारोबारी दिन के मुकाबले बुधवार को सोना 281 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से सस्ता हुआ है जबकि चांदी की कीमत में 412 रुपये प्रति किलो की दर से नरमी दर्ज की गई। इससे पहले सोमवार को सोना 719 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से सस्ता हुआ था जबकि चांदी की कीमत में 1824 रुपये प्रति किलो की दर से नरमी दर्ज की गई थी। गौरतलब है कि मंगलवार को ईद की वजह से सोने-चांदी का रेट जारी नहीं हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: