खाना खाने को लेकर एक दंपति के बीच हुआ विवाद, पत्नी ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी

खाना खाने को लेकर एक दंपति के बीच हुआ विवाद पत्नी को इतना नागवार गुजरा की उसने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बढ़ई बुलाकर दरवाजा कटवाकर घर में प्रवेश की।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी।लॉकडाउन में इंजीनियरिंग का काम छूट जाने के बाद घर में किचकिच के चलते दोनों पिछले कुछ माह से यहां आकर रहते थे।पति ओला उबर कंपनी में बाइक राइडर का काम करता है।

मालूम हो कि प्रतापगढ़ जनपद के रामपुर खागल, पृथ्वी गंज बाजार निवासी ब्रह्मशक्ति पाण्डेय अपनी पत्नी प्रियंका पाण्डेय व बेटा ओम पाण्डेय (2) के साथ रतनपुर गांव में शांति देवी के मकान में किराये पर रहता है। हर रोज की तरह बुधवार की देर रात खाना खाकर पति छत पर सोने चला गया जबकि पत्नी बेटे को साथ लेकर घर में ही सो गई।गुरुवार की अलसुबह कमरें के अंदर से बच्चे की रोने की आवाज पर लोगों की नींद खुल गई।लोगों ने जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर किसी अनहोनी की आशंका पर पति ने पुलिस को सूचना दी। ब्रह्मशक्ति पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार को गोपीगंज चाचा के यहां गृहप्रवेश में जाना था।अक्सर छोटी छोटी बात पर झगड़ा करती रहती थी।

 

इससे पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी थी। बताते चलें कि फरवरी2019 में दोनों की शादी हुई थी।शुरू में सब ठीक चल रहा था।लेकिन कुछ समय बाद जब लॉकडाउन के दौरान पति की नौकरी चली गई तो परिवार में अक्सर विवाद होने लगा।यहीं कारण है कि परिवार से दूर दंपत्ति बच्चों के साथ यहां किराये पर आकर रह रहे थे।यहां भी दंपत्ति के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

बिस्तर पर रो रहे बच्चे को देख लोगों की आंखे नम

मां के साथ घर के अंदर सो रहे दो साल के मासूम की अलसुबह जब नींद खुली तो बिस्तर पर मां को नहीं पाकर फंदे से झूल रही मां को देखर मासूम रोने लगा।दरवाजा खुलने के बाद जब लोग अंदर गये तो बेटे को रोता देख सभी की आंखे नम हो गई।वयह दृश्य देग लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: