रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु ने चेन्नई को हराया

आरसीबी की टीम ने 13 रन से मुकाबला जीत लिया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम 8 विकेट खोकर 173 रन का स्कोर खड़ा किया.

आरसीबी के सलामी बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस विराट कोहली ने अच्छी शुरुआत दी. विराट कोहली ने 30 रन की पारी खेली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस ने 38 रन का स्कोर किया. महिपाल लोमरोर ने 42 रन की पारी खेली. रजत पाटिदार ने 21 रन की पारी खेली. दिनेश कार्तिक के 26 रन की बदौलत आरसीबी की टीम 173 रन का स्कोर करने में सफल हुई है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम से सलामी बल्लेबाजी करने आए ऋतुराज गायकवाड़ डेवोन कॉनवे ने अच्छी शुरुआत की. ऋतुराज गायकवाड़ ने 28 रन की पारी खेली. दूसरे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 56 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. अंबाती रायुडू ने 10 रन का योगदान दिया. मोईन अली ने 34 रन की पारी खेली. एमएस धोनी 2 रन पर चलते बने. सीएसके का मध्यक्रम आज के मुकाबले में उम्मीद पर खरा नहीं उतरा पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: