डाक विभाग में आई बंपर भर्तियां, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

दसवीं के बाद सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2022) पाने का बहुत शानदार मौका सामने आया है.भारतीय डाक विभाग की ओर से देशभर के विभिन्न डाकघरों में ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर बंपर वैकेंसी जारी हुई है. इंडिया पोस्ट की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार देश भर में कुल 38926 डाक सेवकों की भर्तियां (India Post Recruitment 2022) की जाएंगी. ऐसे में जो उम्मीदवार दसवीं पास की योग्यता रखते हैं वो इंडिया पोस्ट की ऑफिशियल वेबसाइट- indiapostgdsonline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में आयोजित हुई है.

भारतीय डाक विभाग (India Post) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों (GDS Recruitment 2022) पर आवेदन प्रक्रिया 2 मई 2022 से शुरू हो गई हैं. इसमें आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को 5 जून तक का समय दिया गया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि इन पदों पर आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: