अपने सामने ही पति ने पत्नी की इज्जत को किया दूसरे के हवाले

थाना रामपुरा अतर्गत एक कॉलोनी की महिला ने अपने पति पर एक होटल में लेकर दोस्त से दुष्कर्म कराने का आरोप लगाया है। पति के एक दोस्त ने उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया, तो दूसरे ने घर में घुसकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पति समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाली महिला ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसका पति 5 मार्च को उसे दिल्ली रोड पर एक होटल में ले गया। वहां उसका दोस्त भी आ गया। महिला का आरोप है कि उसके पति के सामने ही उसने अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद उसका पति उसे चुप रहने की धमकी देकर घर ले आया। महिला ने बताया कि 13 अप्रैल को उसके पति और सास घर से दिल्ली के लिए गए थे। इसी दौरान उसके पति का दूसरा दोस्त घर में कूदकर प्रवेश कर गया। उसने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। उसकी मां ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके पुलिस को बुलाया।

 

थाना रामपुरा पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करने के बाद उसका मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपित पति और उसके एक दोस्त को काबू कर लिया, जबकि दूसरा अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: