अब यहां तेजी से पहुंच रहा है कोरोना, लग सकता है लॉकडाउन

देश में कोरोना की तीसरी लहर के करीब 3 महीने बाद चौथी लहर की आहट ने एक बार फिर लोगों को डरा दिया है. दिल्ली में कोरोना के नए मामले बढ़ने लगे है. इसके बाद देशभर में फिर से चौथी लहर की चर्चा होने लगी है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बढ़ते मामले पर चिंता जताई है.

 

सीएम भूपेश बघेल ने जताई चिंता

दरअसल, शनिवार को रायपुर हेलीपैड में पर सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कहा कि हमें लगा कि कोरोना की तीसरी लहर समाप्त हो चुकी है, लेकिन देश में बढ़ते मामले चिंता का विषय है. दिल्ली, मध्य प्रदेश में मामले बढ़ने की सूचना मिली है. हम लोग इस पर विचार करेंगे और प्रारंभिक रूप से जो सुरक्षा के उपाय हैं उनको जारी करेंबीते 24 घंटों के दौरान मिले दो नए मामले

आपको बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 2527 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार 24 घंटे में 33 संक्रमितों की मौत हुई है. देश में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 15 हजार से अधिक है. शुक्रवार को 1656 मरीज कोरोना से ठीक हुए है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में रिकवरी रेट 98.75 प्रतिशत है.

 

छत्तीसगढ़ में केवल 13 एक्टिव मरीज

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में केवल 2 नए मरीजों की पहचान हुई है. इसमें एक रायगढ़ जिले में और एक बालोद जिले में मिले है. एक्टिव मरीजों की संख्या 13 है. राज्य में अब तक मिले कुल मरीजों की संख्या 11 लाख 52 हजार 230 है. इनमे से 11 लाख 38 हजार 183 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए है और कोरोना से 14 हजार 34 संक्रमितों की मौत हुई है.गे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: