पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को भी उतारा मौत के घाट

मेरठ: थाना लिसाड़ी गेट की समर गार्डन कॉलोनी में एक युवक ने शक के चलते पत्नी की शुक्रवार सुबह रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी.इसके बाद इसी रस्सी का फंदा बनाकर खुद फांसी लगाकर जान दे दी. करीब 16 घंटे बाद परिजनों को शव घर के अंदर से बरामद हुए, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

 

समर गार्डन निवासी शाहवेज का निकाह एक साल पूर्व शीबा पुत्री सलीम निवासी शाहपीर गेट से हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद से दहेज के लिए शाहवेज पत्नी को परेशान कर रहा था. कुछ दिनों से पत्नी पर शक भी करने लगा था. इसी को लेकर एक सप्ताह पूर्व दोनों के बीच मारपीट हुई थी. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में फैसला हुआ थाशुक्रवार सुबह करीब 5 बजे शीबा की परिजनों से फोन पर बात हुई. इसके बाद से उसका नंबर नहीं उठा. शीबा के परिजन रात करीब 9.30 बजे समर गार्डन में बेटी की ससुराल पहुंचे. गेट अंदर से बंद था, इसलिए गेट तोड़ दिया गया. कमरे में शाहवेज का शव रस्सी से लटका मिला. अंदर जाकर देखा तो बेड पर शीबा मृत पड़ी थी. रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई थी. सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद सीओ कोतवाली मौके पर पहुंचे. जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: