आलिया भट्ट शादी के बाद जा रही हैं स्विट्जरलैंड, जाने क्यों

खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि शादी के बाद आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद अब बॉलीवुड की एक और जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें हैंमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 13-17 अप्रैल के बीच शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर है और शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी.

 

इस बीच खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि शादी के बाद आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. वह 7-10 दिन के शेड्यूल में आउटडोर लोकेशन पर शूटिंग करेंगी. फिल्ममेकर करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया मुख्य भूमिका में हैं और मई या जून के बीच कुछ हिस्से की शूटिंग स्विट्जरलैंड में की जाएगी..

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: