इंदौर में आईपीएल सट्टा लगाने वाला गिरफ्तार

Indore News: देश मे आईपीएल सीजन 15 की शुरुआत हो चुकी है और क्रिकेट सट्टा लगाने वाले व सट्टा संचालक द्वारा भी क्रिकेट पर सट्टा लगाना शुरू कर दिया गया है.ऐसी ही कार्यवाही इन्दौर पुलिस द्वारा करते हुए आईपीएल सट्टा संचालित करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. यह इस आईपीएल सीजन की दूसरी कार्रवाई है.

 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दरसअल भारत देश मे क्रिकेट को लेकर एक अलग ही क्रिकेट दर्शकों में जुनून रहता है क्रिकेट की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. इसे ही देखते इंडियन क्रिकेट काउंसिल द्वारा क्रिकेट के छोटे फार्मेट की T20 की शुरुआत की गई थी. लेकिन इस छोटे फार्मेट में रोमांच के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी खूब होता है. लेकिन सटोरियों द्वारा इसे सट्टे का खेल बना दिया गया है.

 

उसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच को सोमवार शाम मुखबिर से सूचना मिली थी कि भंवरकुआ क्षेत्र के संत नगर चर्च के सामने मकान न. 291 में ऑनलाइन क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना भंवरकुआ के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबिर के द्वारा बताए स्थान पर दबिश देते हुए मकान में टीवी चालू दिखी जिस पर आईपीएल का लखनऊ v/s हैदराबाद मैच चल रहा था एवं कमरे में मौजूद दो व्यक्तियों को पकड़ा जिसने अपना नाम अजीत सिंह उर्फ गोलू , जगजीत सिंह होना बताया है.

 

करोड़ो का मिला हिसाब किताब

वहीं क्राईम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल के अनुसार पुलिस ने दोनों आरोपीयो से पूछताछ की तो मोबाइल में इंटरनेट व वेबसाइट से ग्राहकों को आईडी बनाकर आईपीएल का लखनऊ और हैदराबाद 20-20 मैच में सट्टा खेलना व खिलवाना स्वीकार किया है. पकड़े गए सटोरियो से 02 मोबाइल 01 LED टीवी, व नगद 3,55,000/- और सट्टे का करोड़ो का हिसाब-किताब मिला है. आरोपीयो द्वारा लखनऊ v/s हैदराबाद 20-20 मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगवाया जा रहा था पकड़े आरोपी वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों की ऑनलाइन आईडी बनाकर मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: