*धौरहरा से सपा, भाजपा सहित कुल चार लोगों ने दाखिल किया नामांकन*

 

*खीरी से निर्दलीय नरेश सिंह भदोरिया ने दाखिल किया दूसरा पर्चा*

लखीमपुर खीरी आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत मंगलवार को नामांकन के पांचवें दिन 29_धौरहरा संसदीय क्षेत्र के लिए सपा से आनंद भदौरिया ने दो सेट, भाजपा से रेखा वर्मा ने एक सेट, पॉलिटिकल जस्टिस पार्टी से राजेश कुमार और आम जनता पार्टी (इंडिया) से आशुतोष पाठक एक-एक सेट में अपना नामांकन दाखिल किया। वही 28_खीरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय नरेश सिंह भदोरिया ने आज पुनः एक सेट सेट दाखिल किया।नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।

बताते चले कि नामांकन प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कलेक्ट्रेट में भारी पुलिस बल तैनात रहा। सुबह 11 बजे से तीन बजे तक प्रक्रिया चली। निर्वाचन आयोग ने नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सामान्य वर्ग के प्रत्याशी के लिए 25 हजार रुपये और अनुसूचित जाति, जनजाति के प्रत्याशी के लिए साढ़े 12 हजार रुपये जमानत राशि रखी है। नामांकन पत्र प्राप्त करने और नामांकन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर के न्यायालय कक्ष में जमा करने का समय प्रत्येक कार्य दिवस में 11 बजे से 03 तक किया जा सकता है। नामांकन का अंतिम दिनांक 25 अप्रैल 2024 आयोग द्वारा निर्धारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: