भाजपा को गठबंधन ही हरा सकती है,बनेंगी गठबंधन की केंद मे सरकार, अखिलेश यादव

 

अखिलेश यादव ने नगीना प्रत्याशी मनोज कुमार ने सर्मथन मे की सभा

 

बिजनौर । पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहाँ की जुमलेबाज की सरकार अब लौटने वाली नही है।
उन्होंने कहाँ है की मोदी और योगी सरकार ने देश मे दो सुमादाये के बीच मे खाई खोदने का किया है। अखिलेश यादव के आप सांसद संजय सिंह भी
मच पर पहुंचे। मच पर काँग्रेस जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान , मनोज कुमार प्रत्याशी, मनोज पारस, तसलीम अहमद, स्वामी ओमवेश सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं मौजूद रहे।
बुधवार को बिजनौर के नजीबाबाद मे गठबंधन प्रत्याशी मनोज कुमार के सर्मथन मे चुनाव सभा को संबोधित
कहा कि लगभग 12 साल बाद इस क्षेत्र में दोबारा आने का मौका मिला है। इससे पहले मैं रथ लेकर यहां पर आया था। आज हम आपसे मदद और निवेदन करने आए हैं। सहारनपुर से लेकर के पूरे वेस्टर्न उत्तर प्रदेश में प्रचार हो रहा है।
कांग्रेस पार्टी का सहारनपुर में रोड शो चल रहा है। हमारा कार्यक्रम यहां पर है। इसके बाद मुरादाबाद जाना है । एक बात तो मैं कहना चाहता हूं कि इस बार पश्चिम से हवा कुछ और चल रही है जो लोग कभी पश्चिम से हवा चलाते थे, इस बार पश्चिम के लोगों ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी का पूरा का पूरा सफाया करना है। आप में से बहुत सारे लोग हैं, जिन्हें जानकारी हो गई कि मुजफ्फरनगर का चुनाव भी समाजवादी के पक्ष में है, कैराना का चुनाव भी सपा जीत रही है और गठबंधन के पक्ष में आपका सहारनपुर और बिजनौर का चुनाव है।
अखिलेश ने कहा कि वैसे तो हमने बहुत गठबंधन किए हैं, 2019 का लोकसभा चुनाव था, बहुत सारे लोग चाहते थे अगर आपको भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करना है तो बसपा से गठबंधन करना है । गठबंधन के बाद सीटों का बंटवारा शुरू हुआ, मुझे याद है बहुजन समाज पार्टी के नेता ने सबसे पहले कहा बिजनौर और नगीना सीट के लिए कहा कि ये हमें चाहिए। हमे गठबंधन की बात को आगे बढ़ाना था। मैंने 1 मिनट भी नहीं सोचा और दोनो सीट छोड़ दी।

 

यूपी में समाजवादी गठबंधन ने भाजपा को हराया

देश में अगर किसी ने भाजपा को हराने का काम किया तो यूपी में समाजवादी गठबंधन ने किया। इस बार जो लोग कह रहे हैं कि 400 पार इस बार उन्हें 400 हार है। अगर 400 जीत रहे होते तो क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री पर केस कर जेल भेजते हैं, जनता का समर्थन होता और 400 जीत जीत रहे होते तो हमारे सांसद संजय सिंह को जेल में रहना होता ।
संविधान बदलने वाले 420 लोगों को 400 हराएंगे उन्होंने कहा कि इसलिए मैं आपसे अपील करने आया हूं कि जीत नहीं 400 हार है। जो लोग सपना देख रहे हैं संविधान बदलने का ऐसे 420 लोगों को 400 सीटें हराकर संदेश देने का काम करेंगे।

अब पढ़िए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जो कहा….

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि नफरत की राजनीति के खत्म करना है इंसानियत, मोहब्बत और एकता की राजनीति को आगे बढ़ाना है। मैं 6 महीने जेल में रहकर आया हूं और जेल से
निकलते ही नरेंद्र मोदी से कहा कि आपकी कोई जेल हो या लाठी मुझे रोक नहीं सकती, जितनी तुम लाठी चलाओगे उससे ज्यादा हमारे सीने उनका सामना करने के लिए तैयार रहेंगे।
10 साल हो गए मोदी सरकार को यह नहीं बताते इन्होंने क्या किया। उन्होंने 10 साल में एक के बाद दूसरा दूसरे के बाद तीसरा जुमला दिया। लोगों ने कहा मोदी जी का संकल्प पत्र आया है, जबकि मैंने कहा संकल्प पत्र नहीं जुमला पत्र है। 2014 में आपसे कहा भाइयों और बहनों दो करोड़ नौकरी नौजवानों को देंगे, किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी फिर कहने लगे महंगाई गायब हो जाएगी। हर आदमी के खाते में 15 लाख आएगा। कितना आया 15 पैसे भी नहीं आए।
कहा- एक ही आदमी को दे रहे सारी संपत्ति हमारी माता और बहनों ने हजार 500 के नोट संदूक में रखे थे बेटी की शादी के लिए, मकान के लिए, लेकिन नरेंद्र मोदी ने यह कहा कि यह काला धन है नोटबंदी कर दी। आप याद रखियेगा एक आदमी को अपने दोस्त को सारी संपत्ति देते जा रहे हैं। स्टील उसी के नाम, बिजली उसी के नाम, पानी उसी के नाम उस आदमी का क्या नाम है आप सब लोग जानते हैं मोदी जी का दोस्त अडानी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी इन्होंने एंबुलेंस की सेवा चलाई लैपटॉप बांटा, स्कूल बनाने का काम किया।

 

बोले- सबसे ज्यादा हिंदुओं को होगा नुकसान

इस देश में सबसे ज्यादा आबादी हिंदुओं की है तो नुकसान किसका होगा। महंगाई अगर बढ़ेगी तो किसका नुकसान होगा हिंदुओं का, बेरोजगारी अगर बढ़ी किसका नुकसान होगा हिंदुओं का। भाजपाइयो के पुरखों का इतिहास पढ़ोगे तो शर्मिंदा हो जाएंगे।

झारखंड में एक आदिवासी नेता, एक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पकड़कर जेल में डाल दिया। दिल्ली के तीन बार के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया। आज मैं नगीना के लोगों से पूछना चाहता हूं आप बताओ कोई आदमी चुनाव जीत रहा होता है तो क्या अपने विरोधियों को गिरफ्तार करता है क्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: