शमसाबाद में वरिष्ठ चिकित्सक पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह ने किया विजय संकल्प सभा का आयोजन

 

शमसाबाद में उमड़ी जनता ने राजकुमार चाहर को लिया प्रचंड मतों से जिताने का संकल्प

विष्णु सिकरवार
आगरा। यह चुनाव भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का है। समृद्धि की ओर ले जाने का है। दस वर्ष पूर्व कांग्रेस ने देश को जिस बदहाली की अवस्था में छोड़ा था, पीएम मोदी ने अपनी कार्यकुशलता से पूरे विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा कर दिया है। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में राजकुमार चाहर को प्रचंड मतों से जिताकर हम सभी भाजपा की अभूतपूर्व विजय यात्रा के साक्षी बनेंगे।
फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत फतेहाबाद विधानसभा के शमसाबाद स्थित कमला पैलेस में शमसाबाद में वरिष्ठ चिकित्सक एवम पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय लोकदल, निषाद पार्टी द्वारा समर्थित भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में किया विजय संकल्प सभा का आयोजन।
जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू भदौरिया ने अपने ओजस्वी संबोधन से क्षेत्रीय जनता को उत्साहित कर दिया। कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक छोटेलाल वर्मा, पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष प्रदीप भाटी और सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान छोटेलाल वर्मा ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर बनने से हम सभी गौरवान्वित हैं। समस्त निषाद समाज का भगवान श्रीराम से अटूट स्नेह एवं श्रद्धा है। सदियों से हम जिस क्षण की प्रतीक्षा कर रहे थे, वह हमको प्राप्त हो चुका है। पूरे लोकसभा क्षेत्र का निषाद समाज भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने में समर्पित रहेगा। पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार, अराजकता, वंशवाद, बेलगाम अपराध अब हमारे यहां दूर की कौड़ी हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में बदलाव साफ दिख रहा है। मूलभूत सुविधाओं के विस्तार से लेकर रोजगार, पर्यटन आदि के क्षेत्र में भारत अग्रणी भूमिका में है। हमें इस लय को बरकरार रखने के लिए तीसरी बार मोदी सरकार का नारा सार्थक करना होगा।

आगामी पांच साल में स्वर्णिम फलक पर दिखेगी फतेहपुर सीकरी

सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने कहा कि बीते पांच साल में उन्होंने संसदीय क्षेत्र के विकास हेतु लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लंबी भागदौड़ की है। सींगना में आलू अनुसंधान केंद्र, लोकसभा क्षेत्र में हर घर नल योजना, रोहता में पॉलिटेक्निक कॉलेज, कौरई में अटल श्रमिक आवासीय विद्यालय, किरावली में आईटीआई कॉलेज सहित अनेकों महत्वपूर्ण कार्य हैं, जिनको पूरा कराने हेतु रात दिन एक कर दिया। आगामी पांच साल की योजनाएं सभी के सामने हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की दिशा में उल्लेखनीय कार्य होगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम सभी फतेहपुर सीकरी को स्वर्णिम फलक पर लाने के लिए संकल्पित हैं। आगामी 18 अप्रैल को नामांकन में सभी के आशीर्वाद से हम आगे की ओर अग्रसर होंगे।

नामांकन के लिए जनता में दिखा खासा उत्साह

सभा के दौरान राजकुमार चाहर के समर्थन में जमकर नारे गूंजे। 18 अप्रैल को होने वाले नामांकन के लिए हजारों लोगों ने हाथ उठाकर आने के लिए समर्थन दिया। राजकुमार चाहर ने अपनत्व दिखाने के लिए हाथ जोड़कर सभी का आभार व्यक्त किया।

संचालन हीरा सिंह ने किया।
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, राजू लवानिया,राजीब जैन,शिशुपाल धाकरे, जितेंद्र जादौन, संदीप गुप्ता, सोनू रघुवंशी, मयंक जादौन, नितिन गुप्ता, पप्पू राजावत, पंकज शर्मा, योगेश चौहान, हरिओम रघुवंशी, डॉ रघुवीर सिंह, देवीकीनंदन जादौन, मुनेंद्र रघुवंशी, रानू तोमर, मोनू तोमर, सोनपाल, राहुल धाकरे, सोमवीर तोमर, वीरेंद्र सिंह, विवेक भाटी, राजू लवानिया, राजीव जैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: