हमारे देश का पढ़ा लिखा नौजवान बेरोजगार घूम रहा है,अखिलेश

 

परीक्षा होने से पहले पेपर लीक हो रहे है। यह पेपर पेपर लीक नहीं हो रहा है

गठबंधन प्रत्याशी मनोज कुमार की जनसभा को सम्बोधित किया

ब्यूरो रिपोर्ट
——————-
बिजनौर। नगीना लोकसभा क्षेत्र के नहटौर मे इंडिया गठबंधन प्रत्याशी पूजन मनोज कुमार की चुनावी सभा को संबोधन करने पहुंचे। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यक्रम में पहुंचे पर मंच मौजूद इंडिया गठबंधन कार्यकर्ताओ व पदाधिकारीयों द्वारा अखिलेश यादव का फूल मालाओ से स्वागत किया।कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नगीना सुरक्षित लोकसभा शीट से प्रत्याशी मनोज कुमार के हक में वोट की अपील की।
बिजनौर में 19 अप्रैल को पहले पहले चरण का मतदान होना है। पश्चिमी यूपी में नगीना लोकसभा सीट काफी अहम मानी जाती है आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नगीना लोकसभा सीट से घोषित प्रत्याशी पूर्व जज मनोज कुमार हक में वोट की अपील करने कस्बा नहटौर के जैन इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे। अखिलेश को सुनने के लिए दूर-दराज से जन सैलाब उमड पड़ा कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने सत्ता पर आसीन भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि हमारे देश का पढ़ा लिखा नौजवान बेरोजगार घूम रहा है परीक्षा होने से पहले पेपर लीक हो रहे है। यह पेपर पेपर लीक नहीं हो रहा है इनको कराया जा रहा है जिससे भाजपा सरकार को रोजगार न देना पड़े। हमारे देश में किसानों को अपमान का सामना करना पड़ रहा है अपने हक के लिए सरकार से जो किसानों के हाथ में कानून बनाए थे सरकार ने अगर में सही कानून थे तो वापस क्यों लिए। वर्तमान सरकार 400 पार का नारा लगा रहे हो और सरकार बना रहे हो तो दिल्ली के मुख्यमंत्री को भेजना क्यों पड़ गया। भारतीय जनता पार्टी से होशियार पार्टी कोई नहीं है हमारे देश में जो महंगाई है यह महंगाई भारतीय जनता पार्टी की वजह से है जो भारतीय जनता पार्टी ने कंपनियों से चंदा लिया है सरकार ने उन्हें उन व्यापारियों को खुली छोड़ दे दिए अगर कोई नेता भाजपा के खिलाफ बोल रहा है तो उसको जेल में डालने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। और उन्होंने कहा कि यह इंडिया गठबंधन कोई मामूली गठबंधन नहीं है यह इंडिया गठबंधन संविधान बचाना एवं लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए इंडिया गठबंधन बना है इसलिए आने वाली 19 तारीख को नगीना लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पूर्व जज मनोज कुमार के पक्ष में ही वोट करें और इंडिया गठबंधन के हाथों को मजबूत करें। इस दौरान नगीना विधायक मनोज पारस, नजीबाबाद विधायक हाजी तस्लीम अहमद, चांदपुर विधायक स्वामी ओमवेश, किरतपुर नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल मन्नान, पूर्व विधायक नईम उल हसन,सपा जिला अध्यक्ष अनिल यादव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष शेरबाज पठान, मुजस्सिमजमा खाँ काँग्रेस प्रवक्ता पूर्व सांसद ओमवती देवी पूर्व, आईएएस आरके सिंह , राधा सैनी, प्रभा चौधरी, जावेद अख्तर, विधानसभा अध्यक्ष बहादुर अंसारी, सिकन्दर कस्यार, पप्पू अखलाक, पूर्व सांसद यशवीर सिंह धोबी, पूर्व चेयरमैन एडवोकेट मुनज़्ज़म खा , पूर्व विधायक शेख़ सुलेमान,नजाकल, पूर्व चेयरमैन शेख कमरूल इस्लाम,मेराज अली अंसारी, एवं समस्त इंडिया गठबंधन कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: