भाजपा के चुनाव कार्यालय का महमूदाबाद में हुआ शुभारम्भ

 

महमूदाबाद-सीतापुर।
(अनुज कुमार जैन) भाजपा प्रत्याशी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नगर स्थित महमूदाबाद खंड विकास कार्यालय के समीप मास्टर रामजियावन वर्मा के गेस्ट हाउस में वैदिक मंत्रोच्चार तथा हवन पूजन के मध्य लोकसभा चुनाव के कार्यालय का शुभारंभ भाजपा ज़िला अध्यक्ष राजेश शुक्ल, भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा और विधायक आशा मौर्या ने संयुक्त रूप से किया।
इस अवसर पर भाजपा विधायक आशा मौर्य ने आये हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महमूदाबाद विधानसभा से डेढ लाख से अधिक मतों से भाजपा को जिताने का काम सभी कार्यकर्ता करेंगें। हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबो के विकास हेतु कार्य किया है, अन्नपूर्णा योजना, आवास योजना, किसान सम्मान निधि, सामूहिक विवाह योजना सहित अनेकों योजनाओं के माध्यम से जन जन को लाभान्वित करने का काम किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत किये जाने के लिए भाजपा को वोट दिलाये जाने का काम कार्यकर्ताओ से करने को कहा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीतापुर के भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने कहा कि मोदी ने पूरे देश के लोगों में चली आ रही जातिवादी कुरीतियों को समाप्त करने का काम किया है, साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास करने वाली पार्टी है।
इसके पश्चात भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैंने 1999 व 2004 में संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया तो मेरे पास महमूदाबाद विधानसभा नही थी, उस समय महमूदाबाद क्षेत्र की ऐसी ऐसी सड़के थी कि सड़कों में गढ्ढे नही बल्कि गढ्ढों में सड़कें थी, 2014 में मैने कहा था कि मैं इस क्षेत्र की तस्वीर बदल दूंगा उसी के क्रम में मैने सर्वप्रथम बिसवां महमूदाबाद मार्ग को चौड़ीकरण करके अच्छा मार्ग बनवाया, उन्होने कहा कि बाराबंकी से लेकर महमूदाबाद व लहरपुर होते हुए राष्ट्रीय एन एच 727 राज मार्ग को फोर लेन बनाये जाने हेतु स्वीकृति ले ली है। फोर लेन बनने से महमूदाबाद की तस्वीर ही बदल जाएगी। कुर्सी रोड पर फ्लाईओवर बनवाने की भी बात कही, उन्होंने कहा कि इस फ्लाईओवर के बनने से
यात्रियो को जाम से निजात मिलेगी।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी में कई ग्राम पंचायतों के प्रधानो समेत दलित समाज के कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उनका भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।
इस अवसर पर ज़िला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर, भाजपा नेता नीरज झल्लर, नीरज सिंह, चंद्रभूषण शुक्ला, संतोष सिंह, पूर्व प्रमुख प्रवीण वर्मा, मंडल अध्यक्ष रमाशंकर वर्मा, मोहन प्रसाद बारी, अम्बरीष गुप्ता, शशिप्रभा, शीला गुप्ता, बीना मणि अवस्थी, रामकुमार वर्मा, ज़िला प्रभारी नीरज सिंह, सीपी तिवारी, रेउसा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अवधेश चौहान, विस प्रभारी सोशल मीडिया सेल भाजपा धनंजय वाजपेयी और नगर सयोंजक भाजपा युवा मोर्चा मृत्युंजय वाजपेयी आदि सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा ज़िला मंत्री सुधीर सिंह ने किया व कार्यक्रम का समापन पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें