शौक में बना लुटेरा दस लाख की लूट से पहले कई मुकदमे दर्ज पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। थाना अछनेरा के अंतर्गत, चौकी अरदाया पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद, रायभा पुल के पास से एक शातिर अपराधी को धर दबोचा। आरोपी के पास से एक अवैध पिस्टल व एक तमंचा बरामद किया गया। बताया गया है कि, आरोपी की तलाश पुलिस को काफी समय से थी, और वह पूर्व में कई लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुका था। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ललित जाट उर्फ खिलौना पुत्र राकेश सिंह निवासी टीकरी थाना कागारोल ने कबूलनामे में बताया कि, वह चोरी व लूट की घटनाओं को शौक पूरे करने के लिए करता था। उसने बताया कि वह फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था। जिस कंपनी में काम किया था, उसी कंपनी में दस लाख की लूट को अंजाम दिया था। इसके बाद लूट का मामला शांत होते ही, कई और जगहों पर लूट कीं। वहीं आरोपी ने बताया कि, लूट के खुलासे में जेल से आने के बाद, अब लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहा था।

हाई प्रोफाइल लाइफ जीने के लिए करता था लूट

आरोपी ने बताया कि, महंगे जूते, कपड़े और बाइक खरीदने और लक्जरी लाइफ जीने के शौक में, अन्य के साथ मिलकर लूट और डकैती की जाती थी, और लूट के पैसों से ही फरह पर किराये पर घर भी खरीदा था। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया कि, आरोपी के अन्य साथियों की तलाश जारी है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस दौरान एसआई दीपक कुमार एवं अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: