खराब सड़क को बनाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया

 

विष्णु सिकरवार
आगरा। बाबू जी चौराहे से वायु विहार तिराहे तक सौ फुटा गड्डो भरी खराब रोड़ को बनवाने के लिए मंडलायुक्त आगरा ऋतु माहेश्वरी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन विजयपाल सिंह नरवार के नेतृत्व में दिया गया। ज्ञापन के साथ दो सौ से अधिक स्थानीय निवासियों के हस्ताक्षर युक्त पत्र जिसमें उनके नाम, निवास स्थान और मोबाईल नम्बर की डिटेल भी है साथ भेजा गया है।
यह सड़क आगरा जयपुर हाईवे को जोड़ती है यहां से अंतर्राज्यीय के साथ विदेशी पर्यटक भी जाते हैं। इस रोड़ पर सैकड़ों बड़े बड़े गड्डे हैं जिसकी वजह से गाडियां टूट रही हैं,उनके शौकर, कमानी टूट रही है। मानव स्वास्थ्य पर भी इसके दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं। इस खराब रोड़ से गुजरने वाले यात्रियों के शरीर की मांसपेशियां टूट रही हैं सर्वाइकल पेन जैसी गंभीर बीमारी पैदा हो रही है।अनुपम सिटी फेज वन निवासी विजयपाल सिंह नरवार का कहना है कि बड़े बड़े गड्ढों के कारण स्कूल जाने वाले बच्चों के ऑटो और ई रिक्शा पलट चुके हैं और महिलाओं और बुर्जुगों को इस रोड़ पर चलने पर गड्ढों में गिरने की संभावना रहती है और गड्ढों में स्कूटर और बाइक के गिरने की कई घटनाऐं हो चुकी हैं। आम लोगो में आक्रोश बढ़ रहा है। इससे सरकार की छवि भी खराब हो रही है। इसलिए मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि इसे अतिशीघ्र बनवाने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: