मुंबई के प्लेइंग इलेवन में होगा बड़ा बदलाव, इस खिलाडी की होगी वापसी

इंडियन प्रीमियर लीग के पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस की टीम के पिछले 10 सीजन से लगातार पहले मुकाबले में हारी है। इस बार भी टीम की शुरुआत हार के साथ ही हुई है और अब उनके सामने राजस्थान रायल्स की टीम होगी। इस मैच में उतरने से पहले टीम को सूर्यकुमार यादव के रूप में बड़ी खुशखबरी मिली। पूरी तरह से फिट हो चुके यादव के प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय है।

ओपनिंग में कप्तान रोहित शर्मा और इशान किशन की जोड़ी को साथ मिलकर बड़ा साझेदारी करनी होगी। रोहित दिल्ली के खिलाफ कुछ खास नहीं कर पाए थे लिहाजा दूसरे मुकाबले में वह बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। इशान का फार्म शानदार है पहले मैच में उनकी बल्लेबाजी कमाल थी। मुंबई की टीम वापसी करने में माहिर मानी जाती है पहली हार के बाद सबक लेते हुए टीम राजस्थान के खिलाफ बेहतर रणनीति के साथ उतरेगी।

मुंबई के लिए राहत की खबर है कि उनसे सबसे भरोसेमंद मिडिल आर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हैं। जिम में जमकर पसीना बहाते सूर्या के राजस्थान के खिलाफ वापसी तय मानी जा रही है। इसके अलावा अनमोलप्रीत और टिम डेविड होंगे। इसके साथ ही निचले क्रम में कीरोन पोलार्ड पर मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: