जन आशीर्वाद यात्रा सांसद कौशल किशोर के नेतृत्व में सिधौली विधानसभा में 17 मार्च को

 

सिधौली में चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

नैमिष टुडे
अभिषेक शुक्ला

सिधौली सीतापुर मोहनलालगंज सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने सिधौली स्थित पदमालान में पार्टी के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं सहित प्रधान व बी डी सी के साथ बैठक की। कौशल किशोर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा मोदी सरकार में बिना भेदभाव के हर वर्ग हर समाज के लोगों को लाभ मिल रहा है भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है इसलिए हर वर्ग हर समाज के लोग खुश हैं । सभी कार्यकर्ताओं से अपील की मेरा बूथ मेरी जिम्मेदारी से सभी को कार्य करना है आप सभी से मिल रहा अपार स्नेह सहयोग आशीर्वाद के लिए आभारी हूं 17 मार्च को फिर से एक बार मोदी सरकार जन आशीर्वाद यात्रा के संबंध में उपस्थित सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और जनमानस से शामिल होने की अपील की।
कार्यक्रम में विधान सभा संयोजक ललित मिश्रा के नेतृत्व में सुमित यादव शफीक आलम सुभाष शुक्ला मनोज कुमार राजन पाल अवधराम यादव विकास यादव ज्ञानेन्द्र यादव आंशू रावत जयवीर विक्रम यादव रामलोटन कन्नौजिया रामचंद्र पप्पू पाल कन्हैयालाल गौतम कमलेश गौतम बबलू गौतम अंकित गौतम व अन्य लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की सभी सदस्यों को सांसद कौशल किशोर ने भाजपा मोदी के परिवार में शामिल होने पर बधाई दी।
मंडल अध्यक्ष राकेश पांडेय लक्ष्मी शंकर गिरि सूर्य बक्श सिंह कौशलेंद्र भारती प्रभात किशोर जैकी ने 17 मार्च को फिर से एक बार मोदी सरकार जन आशीर्वाद यात्रा का के रूट की सभी को जानकारी देते हुए कहा जन आशीर्वाद यात्रा टोल टैक्स से ठीक 7 बजे प्रारंभ होगी. अटरिया नीलगांव मोड़ होते हुए कुंवरगड्डी से बेहमा चौकी से दुघरा चौराहा होते हुए यात्रा रामपुर कला पहुंचेगी.. रामपुर कलां से सरवा जलालपुर होते हुए न्योराजपुर व जगदीशपुर होते हुए कम्हरिया पुल से मास्टरबाग होते हुए कसमंडा में जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत होते हुए कमलापुर हमीरपुर नयागांव मोड़ से बम्हेरा मोहनपुर से चितरेहटा जयरामपुर से बबुरी मोड़ चौराहा पर स्वागत किया जायेगा. बम्हौरा सुजौलिया छेदनी चौराहा से गंगोई कुचलाई से गोपालपुर भट्टा से धरौली असुवामऊ मोड़ होते हुए तौकलपुर पारा इस्माइलगंज कुर्सी मनवा चौकी होते हुए सिधौली पदमालान में यात्रा का समापन जनसभा होकर कार्यक्रम का समापन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: