रामनगरी अयोध्या में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, करेंगे पूजा अर्चना

रामनगरी अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण कार्य की हर पल जानकारी लेने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दूसरे कार्यकाल में शुक्रवार को पहली बार अयोध्या पहुंचे हैं। यहां पर वह श्रीरामलला तथा हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। मुख्यमंत्री के रूप अपने पहले कार्यकाल में पांच वर्ष में योगी आदित्यनाथ ने 42 बार अयोध्या आने का रिकार्ड बनाया था। इतना ही नहीं 25 मार्च 2020 को उन्होंने श्रीरामलला को टेंट से निकालकर मानस मंदिर में स्थापित किया था। वह लगातार राम मंदिर के निर्माण कार्य की निगरानी भी कर रहे हैं।

रामनगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम तेजी से चल रहा है। इसी बीच रामनवमी की तैयारियां भी जोरों पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या के दौरे पर हैं। योगी आदित्यनाथ रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन-पूजन करेंगे। उसके बाद चैत्र रामनवमी मेले को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मंदिर के निर्माण कार्य पर उनका विशेष फोकस भी है। सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या के कुछ वरिष्ठ संतो से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद बलरामपुर जाएंगे, जहां मां पाटेश्वरी देवी के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और रात में वहीं रुकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: