पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से परिवहन निगम की बसों का सफर प्रारंभ

यात्रियों के लिए खुशखबर है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से परिवहन निगम की बसों का सफर प्रारंभ हो जाएगा। इससे न केवल दो घंटे का समय बचेगा, बल्कि उनका किराया भी कम लगेगा।पहले चरण में आलमबाग बस टर्मिनल से तीन जिलों के लिए चार जोड़ी बसें चलाई जा रही हैं। इनमें प्रमुख रूप से आजमगढ़, गाजीपुर, बलिया हैं। समय सारणी और किराया निर्धारित कर दिया गया है। एसी शताब्दी, एसी जनरथ और पिंक बसें लगाई गई हैं।

 

एक्सप्रेसवे पर फिनिशिंग न होने की वजह से रात्रिकालीन सेवाएं फिलहाल अभी नहीं चलेंगी। काम पूरा होने के बाद बस सेवाओं को और बढ़ा दिया जाएगा। क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी दिन में ही बसें चलाई जाएंगी। एक्सप्रेसवे के बड़े हिस्सों में सड़क के किनारे रेलिंग नहीं है। इससे अचानक कोई मवेशी या अन्य वाहन सड़क पर आ सकते हैं। इसे देखते हुए दिन की सेवाएं चलाई जा रही हैं। रात्रिकालीन बस सेवाएं द्वितीय चरण में संचालित होंगी।

 

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे होते हुए किराया और दूरी

 

शहर किराया (रुपये में) समय सारणी

आजमगढ़ 309 सुबह 7:00, 7:15, 8:15 व 9:15

गाजीपुर 383 सुबह 9:00 बजे

बलिया 444 सुबह 8:00 व 8:30 बजे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: