सीएम योगी ने अपनी गाड़ी को रोककर एंबुलेंस को दिया रास्ता

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने काफिले को रोककर पीछे चल रही एंबुलेंस को रास्ता दिया। इसके लिए उन्होंने राजभवन गेट नंबर दो के सामने अपनी फ्लीट सड़क किनारे रुकवा दी।एंबुलेंंस में मरीज था और वह कैंट पुल की ओर जा रही थी। सीएम योगी ने पास देकर पहले एंबुलेंस को निकलवाया उसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ा।

 

सीएम योगी गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे हजरतगंज स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय से आवास पर जाने के लिए निकलें। साथ में उनका काफिला था। सीएम और उनका काफिला निकलने के लिए सुरक्षा के दृष्टिगत हजरतगंंज चौराहे से लेकर राजभवन और अन्य मार्गों पर वाहनों ंका संचालन रोक दिया गया। सीएम का काफिला जैसे ही हजरतगंज चौराहा पार करके रोवर्स रेस्टोरेंट के रास्ते राजभवन के पास पहुंचा। इस बीच पीछे से एक एंबुलेंस सायरन देते हुए आ रही थी।

 

सीएम ने एंबुलेंस को पीछे आते देखा तो उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को फ्लीट किनारे रुकवाने को कहा और पहले एंबुलेंस को आगे निकालने के निर्देश दिए। सीएम के निर्देश पर आनन-फानन में गाड़ियां किनारे लग गईं और एंबुलेंस को पास दिया गया। एंबुलेंस के निकलने के बाद सीएम को लेकर उनका काफिला आगे बढ़ा। सीएम अपने आवास के लिए रवाना हुए। डीसीपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि सीएम के काफिले के पीछे हजरतगंंज की ओर से एंबुलेंस आ रही थी। सीएम सर के कहने निर्देश पर उनका काफिला रोककर एंबुलेंस को पहले निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: