सीतापुर: भाजपा प्रत्याशी पवन कुमार सिंह ने ब्लॉक बिसवां में किया स्वागत सम्मेलन

संवाददाता सीतापुर सीतापुर के सदस्य विधान परिषद के चुनाव में आज भाजपा प्रत्याशी पवन कुमार सिंह ने ब्लॉक बिसवां परिसर में एवं सकरन ब्लाक के राजापुर गांव में जनता के जनप्रतिनिधियों के साथ परिचय एवं स्वागत सम्मेलन किया! जिसमें उन्होंने जनप्रतिनिधियों से बात करते हुए भारी मतों से जिताने की अपील की और भरोसा दिलाया कि वह सीतापुर जिले में स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में बेहतर से भी बेहतर कार्य करने का पूरा प्रयास करेंगे! पवन कुमार सिंह ने जनप्रतिनिधियों से वार्तालाप करते हुए कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बन चुकी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा और मार्गदर्शन में भाजपा सरकार जनता से जो वादा करती है उसे पूरा भी करती है! उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तमाम योजनाएं ऐसी हैं जिन योजनाओं को लाने में हम सभी सक्षम हैं केंद्र की योजनाओं से भी सीतापुर का विकास किया जाएगा! इसी क्रम में उन्होंने कहा सीतापुर जिले में बेरोजगार युवक एवं युवतियों को विशेष प्रशिक्षण देकर रोजगार दिलाया जाएगा! उन्होंने छोटे-छोटे प्रशिक्षण केंद्र भी सीतापुर जिले में खोलने हेतु विश्वास दिलाया! उन्होंने कहा कि जब समाज शिक्षित होगा! तो समाज में रोजगार एवं नौकरी की संभावनाएं बढ़ेंगी जिससे आपराधिक घटनाओं पर विराम लगेगा! इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री निर्मल वर्मा ने भी जनप्रतिनिधियों से श्री पवन कुमार सिंह जी के पक्ष में मतदान करने हेतु आग्रह किया और विश्वास दिलाया कि अभी तक तो उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है! जब विधान परिषद सदस्य पवन कुमार सिंह हो जाएंगे तब ट्रिपल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश में हो जाएगी! जिससे अधिक से अधिक विकास एवं अन्य योजनाएं लागू करने में सतत सुविधा रहेगी!

इसी कड़ी में जिला अध्यक्ष श्री अचिन मेहरोत्रा नए जनप्रतिनिधियों से पवन कुमार सिंह जी को भारी से भारी मतों से विजई बनाने हेतु अपील की! और विश्वास दिलाया कि जनता एवं जनप्रतिनिधियों का कोई भी कार्य होगा तो वह तन मन एवं धन के साथ कार्य करेंगे! इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख शांति यादव, पूर्व विधायक रामपाल यादव, विधायक निर्मल वर्मा, पूर्व विधायक अजीत कुमार मल्होत्रा, भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, पूर्व ब्लाक प्रमुख बिसवां राकेश वर्मा, भारतीय जनता पार्टी जिला उपाध्यक्ष सुधाकर शुक्ला, सकरन ब्लाक प्रमुख एवं प्रतिनिधि कृष्ण कुमार वर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख मोल्हे, सकरन प्रधान संघ अध्यक्ष श्री तिवारी जी, बेलझरिया पूर्व प्रधान श्रीमती आशा अवस्थी, ग्राम सभा कोटरा प्रधान राजवीर सिंह, प्रधान रोहित मिश्रा व अधिक से अधिक संख्या में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य भारी संख्या में उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: