WhatsApp से शेयर कर पाएंगे 2GB की फिल्में, जाने कैसे

WhatsApp Media File Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप (WhatsApp) की तरफ से जल्द शेयर मीडिया फाइल फीचर पेश किया जाएगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स 2 जीबी की फाइल को आसानी से WhatsApp के जरिए एक दूसरे को ट्रांसफर कर पाएंगे। WhatsApp अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp की तरफ से iOS 15 के बीटा यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी कर दिया गया है। इस फीचर की मदद से बड़े साइज की फिल्म और वीडियो को वॉट्सऐप के जरिए भेज पाएंगे।WhatsApp Media File Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप (WhatsApp) की तरफ से जल्द शेयर मीडिया फाइल फीचर पेश किया जाएगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स 2 जीबी की फाइल को आसानी से WhatsApp के जरिए एक दूसरे को ट्रांसफर कर पाएंगे। WhatsApp अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp की तरफ से iOS 15 के बीटा यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी कर दिया गया है। इस फीचर की मदद से बड़े साइज की फिल्म और वीडियो को वॉट्सऐप के जरिए भेज पाएंगे।

हालांकि कुछ दिनों पहले अर्जेंटीना में वॉट्सऐप (WhatsApp) की तरफ से एक छोटा सा टेस्ट किया गया था। जिसमें कुछ बीटा टेस्टर को 2 जीबी तक की फाइल को शेयर करने की सुविधा दी गई है। WhatsApp के iOS यूजर्स की बीटा टेस्टिंग के लिए एक फीचर सपोर्ट दिया गया है। दरअसल WhatsApp की तरफ से यूजर्स को टेलिग्राम (Telegram) के मुकाबले ज्यादा बड़ी फाइल ट्रांसफर करने की सुविधा देने की कोशिश की जा रही है। जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: