कंगना रनोट फिर गुस्से में बॉलीवुड के कथित माफिया को निशाने पर लिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिर गुस्से में हैं और उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड के कथित माफिया को निशाने पर लिया है और जोरदार हमला बोला है। कंगना ने आरोप लगाया है कि यह माफिया डैडी उन्हें खबरों से गायब करवाने की साजिश कर रहा है। कंगना ने इसको लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लम्बी पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा कि उसका वक्त खत्म होने वाला है।

कंगना रनोट ने पोस्ट में लिखा- ताजा खबर है मूवी माफिया डैडी, कमजोर पड़ता निर्देशक और असफल होता निर्माता और जो अपना करियर बचाने के लिए हताशा में दक्षिण भारतीय सितारों और उनकी फिल्मों का सहारा ले रहा है, वो मुझे एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में बैन करवाने की कोशिश कर रहा है, जिसके अधिकतर स्टेक उसने खरीद लिये हैं। वो गुप्त रूप से इस वेबसाइट को अपने और अपने नेपोटिज्म माफिया प्रोपैगंडा के लिए चला रहा है। वो अचानक से घबरा गया है और सबसे निचले स्तर पर जाकर सब कुछ नियंत्रित करने में जुटा है। मैं सोच रही हूं, आखिर क्यों? शायद इसलिए, क्योंकि उसे लगता है कि उसका वक्त खत्म हो गया है और वो नर्वस है।

बता दें, कंगना इन दिनों एकता कपूर के वेब रिएलिटी शो लॉक अप को होस्ट कर रही हैं, जिसमें सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को एक जेल में बंद किया गया है और उनसे टास्क करवाये जाते हैं। कंगना पहले भी बॉलीवुड माफिया और नेपोटिज्म का मुद्दा उठाती रही हैं। कुछ साल पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कंगना ने करण पर नेपोटिज्म का सबसे बड़ा फ्लैग बेयरर होने का आरोप लगाया था।

इस पोस्ट में कंगना ने भले ही करण का नाम नहीं लिया है, मगर निशाना उन्हीं पर लगता है। करण का नाम कई दक्षिण भारतीय फिल्मों और कलाकारों से जुड़ा है। बाहुबली सीरीज को हिंदी में लाने का क्रेडिट उन्हें ही जाता है। आरआरआर की मुंबई इवेंट को उन्होंने होस्ट किया था। तेलुगु सुपर स्टार विजय देवरकोंडा के साथ करण लाइगर बना रहे हैं, जो पैन इंडिया फिल्म है। केजीएफ चैप्टर 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को होस्ट करने करण रविवार को बेंगलुरु भी गये थे। हाल ही में उन्होंने मलयालम फिल्म ह्रदयम का राइट्स खरीदे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: