गुलदार के हमले से 5 वर्षीय बच्ची की मौत, मचा कोहराम

 

—————–
बिजनौर।नहटौर गांव बढ़ियोवाला में एक मजदूर की 5 वर्षीय पुत्री को गुलदार उठाकर जंगल की ओर ले गया।शोर शराबा करने पर गुलदार उसे जंगल में छोड़कर भाग गया।घायल अवस्था में उसे धामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उपचार की दौरान बालिका की मौत हो गई।
नहटौर क्षेत्र के गांव बढ़ियोवाला निवासी यशवीर चौहान के यहां झारखंड प्रदेश का मजदूर महेंद्र अपने बच्चों के साथ रहकर नौकरी करता है।बताया जाता है कि महेंद्र आज साय अपनी 6 वर्षीय पुत्री नैना के साथ गांव के पास से ही जा रहा था।बताया जाता है कि जब वह मंदिर के पास पहुंचा तो गुलदार अचानक आया और नैना को उठाकर जंगल की ओर ले गया। ग्रामीणो ने शोर शराबा करते हुए गुलदार का पीछा किया तो गुलदार बालिका को जंगल में छोड़कर भाग गया।घायल अवस्था में बालिका को धामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बालिका की मौत हो गई। बालिका की मौत से परिजनों में कोहराम मच हुआ है। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है। घटना से ग्रामीणों में भय व्याप्त है और उन्होंने गुलदार को पकड़े जाने के लिए पिजरे लगाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: