होली पर लड़ाई रोक रहे पूर्व फौजी को लोगों ने मिलकर पीटा, आरोपी हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में होली के दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ बदमाशों ने एक पूर्व सैनिक की लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी थी. पूर्व सैनिक अस्पताल में अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है.अब पुलिस ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आजादपुरा मोहल्ले का है.

 

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दबंग होली के मौके पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहे थे जिसका एक पूर्व सैनिक ने विरोध किया. इसके बाद आरोपियों ने पूर्व सैनिक की बुरी तरह पिटाई की और मौके से फरार हो गये थे.

 

घायल पूर्व सैनिक को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसके बाद पूर्व सैनिक के परिजनों द्वारा पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि अभी भी 4 अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिन्हें पुलिस जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

 

पुलिस के अनुसार 18 मार्च को आजादपुरा मोहल्ले में कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे थे और रास्ते से निकलने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए उन्हें भी जबरन डांस के लिये मजबूर कर रहे थे.

 

जब मोहल्ले में ही रहने वाले पूर्व सैनिक नरेंद्र कटारे ने इसका विरोध किया तो एक दर्जन से अधिक दबंगों ने नरेंद्र पर लाठी डंडों और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया. नरेंद्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए, जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: