पेड़ पर लटका मिला हेड कांस्टेबल का शव,बिजनौर के शेरकोट में तैनात हेड कांस्टेबल

 

अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

दोनो शवों को कब्जे मे लेकर जिला अस्पताल भेज

बिजनौर।अफजलगढ़-कालागढ़ मार्ग स्थित राधे लाल डिग्री कॉलेज के समीप एक बाग में रस्सी के सहारे लटका मिला। जबकि जलालाबाद में कोतवाली मार्ग पर सरवनपुर नहर क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, एसपी पूर्वी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी हासिल की।
जबकि बिजनौर जनपद के जलालाबाद में कोतवाली मार्ग पर सरवनपुर नहर क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को गन्ने के खेत में शव पड़े होने की सूचना दी। शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। मृतक के सिर पर धारदार हथियारों से लगी गंभीर चोटों के निशान हैं। मृतक की जेब से स्योहारा निवासी लवकुश नाम का आधार कार्ड बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: