प्रदेश की जनता ने राष्ट्रवाद व सुशासन की सरकार चुनी: योगी

कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण होने के बाद देश के साथ प्रदेश में करीब दो वर्ष बाद होली का उल्लास अलग ही रंग में है। गोरखपुर में मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वरयोगी आदित्यनाथ की अगुवाई में आज भगवान नरसिंह की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। दो वर्ष बाद निकली इस शोभायात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा।

गोरखपुर में पारंपरिक नरसिंह भगवान की शोभा यात्रा में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो वर्ष में पहली बार होली पर कोरोना नियंत्रण में है। आज हमें भी इस कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से भाग लेने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर राष्ट्रवाद और सुशासन की सरकार चुनी है। हम भरोसा है कि हम जनता के यकीन पर खरे उतरेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होली को लेकर गोरखपुर के घंटाघर से पारंपरिक नरसिंह शोभा यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। कोरोना संक्रमण के कारण दो साल से यह शोभायात्रा नहीं निकल रही थी। विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद यहां निकलने वाली यह शोभायात्रा विजय जुलूस जैसी दिख रही थी।

हर साल निकलती है शोभायात्रा: गोरखपुर में भगवान नरसिंह शोभायात्रा हर साल निकलती है। वर्ष 1996 से लेकर 2019 तक योगी आदित्यनाथ इस शोभायात्रा में शामिल होते रहे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण दो वर्ष से शोभायात्रा नहीं निकली। ऐसे में इस बार की शोभायात्रा को लेकर लोगों का खासा उत्साह है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: