बरेली में बेरोजगारों का पैसा लौटा रहे नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले

आल इंडिया काउंसिल आफ ओटी टेक्नीशियन के खिलाफ नौकरी का झांसा देकर ठगी करने के मामले की शिकायत की गई थी। शिकायत के बाद खुद को फंसता देकर संगठन ने वहां पर कार्यरत रहे लोगों को रुपये देना शुरू कर दिए हैं हालांकि रुपये देने के साथ ही कागज पर हस्ताक्षर भी करवा रहे हैं।

आल इंडिया काउंसिल आफ ओटी टेक्नीशियन के डोहरा रोड कार्यालय पर मंगलवार को 46 युवकों ने वेतन देने को लेकर हंगामा किया था। मामला चौकी पुलिस तक पहुंचा तो उसी दिन कुछ लोगों के बैंक खातों में छह-छह हजार रुपये भेज दिए गए। इसके बाद बाकी लोगों को बुधवार को छह-छह हजार रुपये दिए। इसके बाद आक्रोशित लोग चले गए थे।

इसमें पीलीभीत जिले के एक युवक के साथ मारपीट भी की गई थी और उसकी कार में भी तोड़फोड़ की गई थी। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस चौकी रुहेलखंड में शिकायती पत्र भी दिया था लेकिन आल इंडिया काउंसिल आफ ओटी टेक्नीशियन के पदाधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।

 

आल इंडिया काउंसिल आफ ओटी टेक्नीशियन भर्ती करने के लिए नहीं है। लेकिन संगठन के खिलाफ हाल में मेरे पास अभी शिकायत नहीं आई है। अगर ठगी करने से संबंधित शिकायती पत्र आएगा तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डा. बलवीर सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: