यो यो टेस्ट में ये खिलाडी हुआ फेल, खेलने का मौका फिर भी दिया

नई दिल्ली, टीम इंडिया के नान-टेस्ट प्लेयर्स एनसीए में आयोजित फिटनेस शिविर में शामिल हुए और सबका फिटनेस टेस्ट किया गया। अब इन सबके फिटनेस टेस्ट के रिजल्ट सार्वजनिक हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया और उन्हें आइपीएल 2022 में खेलने की अनुमति मिल गई है और वो इस सीजन में अहमदाबाद टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं पीटीआइ के मुताबिक भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शा यो-यो टेस्ट में फेल हो गए। उन्हें टेस्ट में 15 से कम अंक आए जबकि इसे पास करने के लिए 16.5 अंक की जरूरत होती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पृथ्वी शा की फिटनेस एक कारण है जिससे कि उन्हें सीनियर टीम में चयन कि लिए कंसीडर नहीं किया जाता है। शा ने भारत के लिए श्रीलंका दौरे पर आखिरी बार खेला था जब टीम के कप्तान शिखर धवन थे। उन्होंने भारत ए टीम के साथ साउथ अफ्रीका का दौरा किया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें नेशनल टीम में शामिल नहीं किया गया। एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि पृथ्वी के नाम पर बार-बार विचार नहीं किया जाता है क्योंकि उनकी फिटनेस मानकों के अनुरूप नहीं है जैसा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी से अपेक्षित है।

हालांकि शा के फिटनेस रिजल्ट का आइपीएल में उनके भाग लेने पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और उन्हें इस टी20 लीग में हिस्सा लेने की अनुमति है। शा दिल्ली के लिए इस सीजन में डेविड वार्नर के साथ पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि वार्नर शुरुआती कुछ मैचों के बाद चयन के लिए उपलब्ध होंगे। पीटीआइ के सूत्र ने कहा कि ये सिर्फ शा का फिटनेस अपडेट है। जाहिर है ये पृथ्वी को आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने से नहीं रोकता है। ये सिर्फ एक फिटनेस पैरामीटर है और कुछ नहीं। आपके बता दे कि शा को दिल्ली की टीम ने इस सीजन के लिए रिटेन किया था और उन्हें टीम का पूरा समर्थन प्राप्त है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: