असम के गुवाहाटी में गैंगरेप के आरोपी को पुलिस कस्टडी से भागना पड़ा भारी

असम के गुवाहाटी में गैंगरेप के आरोपी को पुलिस कस्टडी से भागना भारी पड़ा.

 

 

पुलिस की गोली से वह मारा गया. आरोपी वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा था.

गुवाहाटीः किशोरी के साथ रेप और उसे ब्लैकमेल करने का आरोपी पुलिस की गोली से मारा गया है. घटना असम के गुवाहाटी में सामने आई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था. उसने पुलिस पर गोली भी चलाई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे चेतावनी दी. नहीं मानने पर पुलिस को मजबूरन गोली चलानी पड़ी और वह एनकाउंटर में मारा गया.

आरोपी ने महिला पुलिस अधिकारी पर चलाई गोली

असम पुलिस के मुताबिक आरोपी विकी अली पर 16 वर्षीय युवती से बलात्कार करने का आरोप था. महिला पुलिस ने आरोपी को मंगलवार ही गिरफ्तार किया था. किशोरी से गैंगरेप के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसे पान बाजार लेकर गई थी. इस दौरान उसने भागने की कोशिश की और गोली भी चलाई. आरोपी की गोली से एक महिला पुलिस अधिकारी घायल भी हो गई.

रेप के बाद वीडियो बनाने का आरोप

किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना बीती 16 फरवरी की है. विकी अली और उसके साथी ने एक किशोरी से रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपी पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे. लड़की ने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, तो उन्होंने एक होटल में उसे बुलाया.

किशोरी से फिर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

आरोप है कि वीडियो डिलीट करने के बहाने होटल में किसोरी से 5 लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ित लड़की की मां द्वारा आठ मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार चल रहे आरोपी को मंगलवार को कामरूप जिले के दामपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था.

एनकाउंटर में मारा गया रेप का आरोपी

अधिकारी ने दावा किया कि मामले में आगे की जांच के लिए आरोपी को मंगलवार रात अपराध स्थल पर ले जाया जा रहा था, लेकिन इस दौरान भागने की कोशिश में उसने साथ गए पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. आरोपी को पकड़ने के प्रयास में पुलिसकर्मियों ने उस पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल आरोपी को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी को लगी चार गोलियां

जीएमसीएच के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने बताया कि आरोपी को चार गोलियां लगी थीं. आरोपी का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी के हमले में दो महिला पुलिसकर्मी घायल हुई हैं, लेकिन वे अब खतरे से बाहर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: