बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बताई होली खेलने की स्टाइल

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर भी नजर आने वाले हैं. द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में होली का रंग विद अक्षय कुमार के संग देखने को मिलने वाला है. एक्टर अपने मस्ती भरे अंदाज के साथ रंग जमाते हुए दिखाई देंगे. होली स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार ने अपने होली खेलने के स्टाइल का खुलासा किया है.

 

द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो में अक्षय कुमार अपने होली खेलने के स्टाइल को लेकर कहते हैं, मैं होली खेलता हूं लेकिन तमीज से. साथ ही एक्टर कहते हैं आप भी होली खेलते हैं, कुछ लोग तो रंग लगाने के लिए ऐसे पीछते दौड़ते हैं जैसे बदला ले रहे हों. अक्षय कुमार अपना होली एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहते हैं, कुछ लोग तो हाथ-चेहरे हर जगह रंग लगाते हैं लेकिन कुछ तो दांत तक पर घिस देते हैं.

 

कपिल शर्मा भी अक्षय कुमार की होली मस्ती की बातों पर कहते हैं, कई लोग देखते हैं कि चेहरे पर ढेर सारा रंग लगा है तो वह उसे वेस्ट नहीं करते बल्कि शर्ट उठाकर पीठ पर रंग लगा देते हैं. कॉमेडी शो के प्रोमो में कॉमेडियन यह भी कहते दिख रहे हैं कि तीन तरह से होली होती है. जिसमें कुछ लोग रंग लगाकर मनाते हैं, कुछ मीठा खाकर मनाते हैं और तीसरे जिनकाी 12 बजे के बाद शराब पीकर शुरू होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,नैमिष टुडे न्यूज़पेपर में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9415969423 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
%d bloggers like this: